Chiterved Yadav

अधिवक्ताओं ने सीएए के समर्थन में सीटीएम को सौंपा पत्र

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बृहस्पतिवार को जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम नगराधीश विकास यादव को पत्र सौंपा।

जागरण संवाददाता, रेवाड़ी: नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में बृहस्पतिवार को जिला बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम नगराधीश विकास यादव को पत्र सौंपा।

पत्र में अधिवक्ताओं ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून भारतवर्ष के समस्त नागरिकों को विशेष हित में रखते हुए निर्मित किया गया कानून है। यह देश की संसद के द्वारा पारित किया गया जन भावनाओं के अनुसार सरकार के उल्लेखनीय योगदान में से एक है। अधिवक्ताओं ने कहा कि हम इस कानून समर्थन करते हैं। समाज में कुछ देश विरोधी ताकतों ने कई प्रकार की भ्रांतियां इस कानून के तहत फैलाई हुई है, जिसका सभी अधिवक्ता एकमत से विरोध करते हैं। अधिवक्ताओं ने कहा कि देश में घुसपैठियों को रहने के लिए कोई स्थान नहीं है और उन्हें रोकने के लिए इस प्रकार का कानून एक अति आवश्यक कदम है जिसे उठाना जरुरी था। समर्थन पत्र देने वालों में जिला बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुधीर यादव, सचिव प्रवीण कुमार शर्मा, देवेंद्र यादव, नरेंद्र सिंह तंवर, दिलीप सिंह अरोड़ा, हितेश्वर यादव, भूपेंद्र यादव, त्रिलोकचंद, शिवकुमार, एसएन वशिष्ठ, यशपाल सैनी, कुणाल यादव, दिनेश शर्मा ,सुशील शर्मा, मोनू आदि अधिवक्ता शामिल रहे।

अंतरराष्ट्रीय हिदू सेना ने किया समर्थन: अंतरराष्ट्रीय हिदू सेना के प्रदेशाध्यक्ष चित्रवेद यादव ने नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया तथा कहा कि इस कानून का बनना बेहद आवश्यक था। इस कानून को लेकर दूसरे संप्रदायों के बीच जो भ्रांतियां फैलाई जा रही है वह पूरी तरह से गलत है। विपक्षी पार्टियां देश में अशांति फैलाने का प्रयास कर रही है लेकिन जनता उनके मंसूबों को समझ चुकी है।